सुशांत सिंह राजपूत का व्हाट्सएप्प अकाउंट आया सामने डिप्रेशन की बाते झूठी?

0
1460

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने सुशांत सिंह राजपूत और उनके करीबी मित्र कुशाल झवेरी की व्हाट्सएप बातचीत को दुनिया के सामने ला दिया है, जो उनकी अवसाद के सिद्धांत को खारिज करता है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में झूठी ‘डिप्रेशन’ की कहानी फैलाने वाली बॉलीवुड लॉबी और संबंधित कैबेल को एक बार फिर उजागर करते हुए, रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने अपने करीबी दोस्त कुशाल झवेरी के साथ सुशांत की व्हाट्सएप बातचीत को एक्सेस किया है। 14 जून को मृत पाए जाने से 13 दिन पहले, सुशांत ने कुशाल झवेरी को बताया कि वह आध्यात्मिकता की तरफ बढ़ रहे है और ” जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे है।”

‘मुझे वो सुनहरे पल याद आते है ‘
1 जून को 6:21 पर भेजे गए एक व्हाट्सएप चैट में, सुशांत ने कहा, “और भाई कैसा है?मुझे लगता है तुम्हारी जिंदगी मजे में कट रही है। मिस यू। जय शिव शम्भो। सुशांत।” अगले दिन 2 जून को सुबह 9:42 बजे, कुशाल ने जवाब दिया। “तुझसे सुनकर में अच्छा लगा भाई। सेहत तो ठीक है, लेकिन म्हणत को सबको करनी पड़ती है भाई में कोई अलग नहीं हूं। मैं आशा करता हु की तुम्हारे साथ सब ठीक है।”

सुशांत सिंह राजपूत की जीवनी | निजी जीवन में में कैसे थे सुशांत

दिवंगत अभिनेता ने पांच मिनट के भीतर जवाब दिया। एक लंबे संदेश में, सुशांत ने लिखा “मैं अपने आप पर आध्यात्मिक रूप से काम कर रहा हूँ और आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूँ। जब भी मैं अपने बारे में सोचता हूं, तो वो हमारे सुनहरे दिनों की याद दिला देता है। वो कितने कीमती हैं। मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि हमने जो काम एक साथ किया है, हमे उनपे गर्व करना चाहिए।”, इसे हम जारी रखेंगे और हम हमेशा साथ रहेंगे। सिड को प्यार देना मेरा और उसे बताना कि मैं उसे बहुत याद करता हूं। ” इससे पता चलता है कि वह अपने पुराने दोस्तों के साथ जुड़ने की कोशिश कर रहे थे|

कुशाल ज़वेरी ने सुशांत सिंह राजपूत की डिप्रेशन ‘थ्योरी’ पर बहस की

रिपब्लिक के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, कुशाल झवेरी ने डिप्रेशन की बातो को नकार दिया और कहा कि यह नामुमकिन है कि सुशांत सिंह राजपूत उदास था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि जब वह सुशांत के साथ रहते थे, तो वो कोई दवा नहीं लेता था। कुशाल झवेरी ने बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपुर का अपनी बहनों के साथ बहुत करीबी रिश्ता था, उन्होंने शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार के एक और सिद्धांत को ध्वस्त कर दिया।

इससे पहले, सुशांत सिंह राजपूत की महत्वाकांक्षी योजनाओं और परियोजनाओं का विवरण उन नोटों के माध्यम से सामने आया था जो दिवंगत अभिनेता ने अपनी डायरी में लिखे थे। छिछोरे फिल्मस्टार सुशांत सिंह राजपूत, जिन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी और उनकी भौतिकी और खगोल विज्ञान में गहरी रुचि थी, उनके लिए एक प्रोडक्शन हाउस, एक आईटी स्टार्टअप करने और एक गेमिंग कोड बनाने की योजना थी। इस पुरे विवरण ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह अपनी लंबी अवधि की योजनाओं के बारे में उत्साहित थे|

इससे पहले, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने कानूनी कार्यवाही और दिवंगत अभिनेता की मौत की जांच के बीच उनके परिवार ने उन लोगो के खिलाफ निंदा अभियान में नौ पन्नों का बयान जारी किया जिन्होंने इस केस को दूसरी दिशा में भटकाने के कोशिश की है। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को बदमाश ’कहते हुए उन्हें विदेशी लोगों के साथ साजिश रचने के साथ उनके ऊपर दोष भी लगाया। उन्होंने जांच प्रक्रिया पर भी नाराजगी व्यक्त की और परिवार के खिलाफ अपने बयानों के लिए शिवसेना के संजय राउत पर कटाक्ष किया। कुछ दिनों पहले लीक हुए एक व्हाट्सएप स्नैपशॉट ने यह भी बताने का प्रयास किया था कि सुशांत और उनकी बहन के साथ रिश्ते ठीक नहीं थे – ऐसा कुछ जिसे सिरे से खारिज कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here