अभिनेता Arjun Kapoor का Covid-19 Test Positive पाया गया

0
1359
Arjun Kapoor tests positive for COVID-19

अर्जुन कपूर ने रविवार को कहा कि उनका COVID-19 के लिए test positive है| 35 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह “ठीक महसूस कर रहे हैं” और वे home quarantine रहेंगे।

“यह मेरा कर्तव्य है कि आप सभी को सूचित करूँ कि मेरा COVID-19 के लिए test positive है। मैं ठीक महसूस कर रहा हूँ और मैं home quarantine हूँ … मैंने डॉक्टरों और अधिकारियों की सलाह पर घर पर खुद को अलग कर लिया है ।” अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक बयान पोस्ट किया।

अभिनेता ने पिछले हफ्ते अपनी नवीनतम फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, जिसमें रकुल प्रीत भी थी। अर्जुन ने अपना diagnosis साझा करने के तुरंत बाद, फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेता कृति सनोन, परिणीति चोपड़ा, हुमा कुरैशी, सिद्धांत चतुर्वेदी, निमरत कौर, पतरालेखा, अदिति राव हैदरी और परिवार के सदस्यों सोनम कपूर आहूजा, संजय कपूर, जान्हवी कपूर और हर्ष सहित कई उद्योग सहयोगियों को साझा किया। सभी ने उनकी शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Arjun Kapoor tests positive for COVID-19

अर्जुन ने लोगों को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वह प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट रखेंगे। उन्होंने कहा, “मैं आपके समर्थन के लिए अग्रिम धन्यवाद देता हूं और आने वाले दिनों में आप सभी को मेरी सेहत के बारे में अपडेट करता रहूंगा। ये असाधारण और अभूतपूर्व समय हैं और मुझे विश्वास है कि मानवता के सभी लोग इस वायरस से पार पा लेंगे।”

Read Also: Dwayne ‘The Rock’ Johnson को हुआ कोरोना, लोगो से मास्क पहनने के लिए आग्रह किया

1 सितंबर को, अर्जुन ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि वे आवश्यक सावधानियों के साथ सेट पर वापस आने के लिए “आभारी” थे। काशिव नायर निर्देशित अनटाइटल रोमांस फीचर में जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी भी हैं। यह निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट और अब्राहम की जेए एंटरटेनमेंट के साथ टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित है। शनिवार को महाराष्ट्र की COVID का आंकड़ा 8,83,862 मामलों में पहुंच गई, जिसमें मौतों का आंकड़ा 26,276 था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here