Toyota Urban Cruiser Booking 22 अगस्त को खुलने वाली है

0
1725

आगामी विटारा ब्रेज़ा-आधारित Toyota Urban Cruiserर कॉम्पैक्ट एसयूवी 3 साल / 100K किलोमीटर की वारंटी और EM60 की एक्सप्रेस सेवा, वारंटी विस्तार और व्हाट्सएप संचार जैसी सेवाओं के साथ लाभ के साथ आएगी।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने घोषणा की है कि आगामी विटारा ब्रेज़ा आधारित Toyota Urban Cruiser कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए बुकिंग 22 अगस्त से शुरू होगी। इच्छुक खरीदार रुपये की टोकन राशि के लिए टोयोटा अर्बन क्रूज़र बुक कर सकते हैं। 11,000। ग्राहक www.toyotabharat.com पर या अपने निकटतम टोयोटा डीलरशिप के माध्यम से अपनी बुकिंग ऑनलाइन कर सकते हैं। Toyota Urban Cruiser के-सीरीज़ 1.5 लीटर फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ आएगा और इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन विकल्प मिलेंगे। इसके अलावा, कंपनी ने पुष्टि की है कि सभी स्वचालित वेरिएंट एक उन्नत Li-Ion बैटरी से लैस होंगे जो ISG – इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर के साथ टॉर्क असिस्ट, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग और आइडल स्टार्ट-स्टॉप के साथ होगा।

Also Read :- सुशांत सिंह राजपूत के केस की जाँच अब करेगी CBI, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश

नई Toyota Urban Cruiser में क्या है ख़ास

बाहरी विशेषताओं के संदर्भ में, आगामी Toyota Urban Cruiser में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप मिलेगा, जिसमें दोहरी फ़ंक्शन एलईडी डीआरएल-कम-संकेतक और एलईडी फॉग लैंप होंगे। ग्राहकों के पास 16 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स और डुअल टोन में जीवंत रंगों का विकल्प भी होगा, जिसमें एक अनोखा भूरा रंग भी शामिल है। फीचर्स के मामले में, Toyota Urban Cruiser में इंजन एंट्री स्टार्ट / स्टॉप बटन और ऑटो एसी के साथ स्मार्ट एंट्री जैसे बिट्स हैं। इसके अलावा, कॉम्पैक्ट SUV में एंड्रॉइड ऑटो / ऐप्पल कारप्ले और स्मार्टफ़ोन-आधारित नेविगेशन के साथ स्मार्ट प्लेकास्ट टचस्क्रीन ऑडियो जैसे बिट्स भी मिलते हैं। उरन क्रूजर भी रेन सेंसिंग वाइपर्स, क्रूज़ कंट्रोल और रियर व्यू मिरर (IRVM) के अंदर इलेक्ट्रोक्रोमिक की पेशकश करेगा। आगामी टोयोटा अर्बन क्रूजर भी 3 साल / 100K किलोमीटर की वारंटी और EM60 की एक्सप्रेस सेवा, वारंटी विस्तार और व्हाट्सएप संचार जैसी सेवाओं के साथ आएगा।

लौंच के उपलक्ष में अधिरारियो की प्रतिक्रिया

टीकेएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने, Toyota Urban Cruiser, नवीन सोनी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कंपनी अपनी नवीनतम पेशकश- अर्बन क्रूजर को लेकर बहुत उत्साहित है, क्योंकि इसने पहले ही इच्छुक ग्राहकों का बहुत अधिक ध्यान और पूछताछ करना शुरू कर दिया है। । उन्होंने कहा कि टोयोटा समझती है कि ग्राहक टोयोटा के नए वाहन के बारे में अधिक जानना चाहेंगे, ताकि वे अपनी पसंद के वाहन, इस त्योहारी सीजन के बारे में सूचित निर्णय ले सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here